Home Actress Payal Rohatgi HD Instagram Photos and Wallpapers June 2019 Payal Rohatgi Instagram - #Repost @instabollywoodgyan with @get_repost ・・・ Payal Rohatgi looks gorgeous in yellow dress.❤😍😍 . @payalrohatgi . Wearing: @tisoghariofficial . . #payalrohatgi #instabollywoodgyan #india #bollywood Azam Khan u are an idiot 🙏 Azam Khan बेवक़ूफ़, Godse देशभक्त और Madrassa में scholarship सही क्यूँकि मुस्लिम बच्चों की सोच बदलना है- #PayalRohatgi Azam Khan एक बहुत छोटी political party से हैं और मैंने उनके बारे में तब सुना था जब उन्होंने भदे comments किया थे #JayaPrada जी के ऊपर।अब उन्होंने Madrassa के support में कहा है की वहाँ से Godse नहीं पैदा होते तो बेवक़ूफ़ uncle Madrassa से Mohammed Ghori, Mehmood Ghazni, Aurangzeb Hafeez Sayeed, Osama Bin Laden जैसे दरिंदे ज़रूर पैदा होते हैं 🤨। रही बात Godse जी की तो वो एक देश भक्त थे और उन्होंने Gandhi जी को मारा क्यूँकि गांधी जी हिन्दु हित और भारत हित में फ़ेसले नहीं ले रहे थे। Godse जी का तारिका ग़लत था परंतु उनकी सोच ग़लत नहीं। रही बात Madrassa को Formal education से कनेक्ट करने की तो यह एक सही सोच है क्यूँकि हमें भारत के मुस्लिम बच्चों की सोच Abdul Kalam जी जैसी करनी होगी नाकी जिहादी Adil Ahmed Dar जैसी जिसने #Pulwama attack किया। भारत देश मैं काफ़ी मुज़्लिम converted हिन्दु हैं जिनके पूर्वजों को ज़बरदस्ती convert किया मुग़लों ने और वो अगर अपने बच्चों को madrassa भेजते हैं पड़ने के लिए तो उनको brainwash होने से बचाने के लिए यह scholarship और formal education सही है। भारत में सभी नागरिक सभी धर्म के समान हैं और मुज़्लिम बच्चों को सही education का ज़रिया यह योजना देगी और यह बच्चें आगे जाके भारत को जोड़ने का काम करेंगे ना की तोड़ने का ।

Payal Rohatgi Instagram – #Repost @instabollywoodgyan with @get_repost ・・・ Payal Rohatgi looks gorgeous in yellow dress.❤😍😍 . @payalrohatgi . Wearing: @tisoghariofficial . . #payalrohatgi #instabollywoodgyan #india #bollywood Azam Khan u are an idiot 🙏 Azam Khan बेवक़ूफ़, Godse देशभक्त और Madrassa में scholarship सही क्यूँकि मुस्लिम बच्चों की सोच बदलना है- #PayalRohatgi Azam Khan एक बहुत छोटी political party से हैं और मैंने उनके बारे में तब सुना था जब उन्होंने भदे comments किया थे #JayaPrada जी के ऊपर।अब उन्होंने Madrassa के support में कहा है की वहाँ से Godse नहीं पैदा होते तो बेवक़ूफ़ uncle Madrassa से Mohammed Ghori, Mehmood Ghazni, Aurangzeb Hafeez Sayeed, Osama Bin Laden जैसे दरिंदे ज़रूर पैदा होते हैं 🤨। रही बात Godse जी की तो वो एक देश भक्त थे और उन्होंने Gandhi जी को मारा क्यूँकि गांधी जी हिन्दु हित और भारत हित में फ़ेसले नहीं ले रहे थे। Godse जी का तारिका ग़लत था परंतु उनकी सोच ग़लत नहीं। रही बात Madrassa को Formal education से कनेक्ट करने की तो यह एक सही सोच है क्यूँकि हमें भारत के मुस्लिम बच्चों की सोच Abdul Kalam जी जैसी करनी होगी नाकी जिहादी Adil Ahmed Dar जैसी जिसने #Pulwama attack किया। भारत देश मैं काफ़ी मुज़्लिम converted हिन्दु हैं जिनके पूर्वजों को ज़बरदस्ती convert किया मुग़लों ने और वो अगर अपने बच्चों को madrassa भेजते हैं पड़ने के लिए तो उनको brainwash होने से बचाने के लिए यह scholarship और formal education सही है। भारत में सभी नागरिक सभी धर्म के समान हैं और मुज़्लिम बच्चों को सही education का ज़रिया यह योजना देगी और यह बच्चें आगे जाके भारत को जोड़ने का काम करेंगे ना की तोड़ने का ।

Payal Rohatgi Instagram - #Repost @instabollywoodgyan with @get_repost ・・・ Payal Rohatgi looks gorgeous in yellow dress.❤😍😍 . @payalrohatgi . Wearing: @tisoghariofficial . . #payalrohatgi #instabollywoodgyan #india #bollywood Azam Khan u are an idiot 🙏 Azam Khan बेवक़ूफ़, Godse देशभक्त और Madrassa में scholarship सही क्यूँकि मुस्लिम बच्चों की सोच बदलना है- #PayalRohatgi Azam Khan एक बहुत छोटी political party से हैं और मैंने उनके बारे में तब सुना था जब उन्होंने भदे comments किया थे #JayaPrada जी के ऊपर।अब उन्होंने Madrassa के support में कहा है की वहाँ से Godse नहीं पैदा होते तो बेवक़ूफ़ uncle Madrassa से Mohammed Ghori, Mehmood Ghazni, Aurangzeb Hafeez Sayeed, Osama Bin Laden जैसे दरिंदे ज़रूर पैदा होते हैं 🤨। रही बात Godse जी की तो वो एक देश भक्त थे और उन्होंने Gandhi जी को मारा क्यूँकि गांधी जी हिन्दु हित और भारत हित में फ़ेसले नहीं ले रहे थे। Godse जी का तारिका ग़लत था परंतु उनकी सोच ग़लत नहीं। रही बात Madrassa को Formal education से कनेक्ट करने की तो यह एक सही सोच है क्यूँकि हमें भारत के मुस्लिम बच्चों की सोच Abdul Kalam जी जैसी करनी होगी नाकी जिहादी Adil Ahmed Dar जैसी जिसने #Pulwama attack किया। भारत देश मैं काफ़ी मुज़्लिम converted हिन्दु हैं जिनके पूर्वजों को ज़बरदस्ती convert किया मुग़लों ने और वो अगर अपने बच्चों को madrassa भेजते हैं पड़ने के लिए तो उनको brainwash होने से बचाने के लिए यह scholarship और formal education सही है। भारत में सभी नागरिक सभी धर्म के समान हैं और मुज़्लिम बच्चों को सही education का ज़रिया यह योजना देगी और यह बच्चें आगे जाके भारत को जोड़ने का काम करेंगे ना की तोड़ने का ।

Payal Rohatgi Instagram – #Repost @instabollywoodgyan with @get_repost
・・・
Payal Rohatgi looks gorgeous in yellow dress.❤😍😍
.
@payalrohatgi .
Wearing: @tisoghariofficial
.
.
#payalrohatgi #instabollywoodgyan #india #bollywood Azam Khan u are an idiot 🙏

Azam Khan बेवक़ूफ़, Godse देशभक्त और Madrassa में scholarship सही क्यूँकि मुस्लिम बच्चों की सोच बदलना है- #PayalRohatgi

Azam Khan एक बहुत छोटी political party से हैं और मैंने उनके बारे में तब सुना था जब उन्होंने भदे comments किया थे #JayaPrada जी के ऊपर।अब उन्होंने Madrassa के support में कहा है की वहाँ से Godse नहीं पैदा होते तो बेवक़ूफ़ uncle Madrassa से Mohammed Ghori, Mehmood Ghazni, Aurangzeb Hafeez Sayeed, Osama Bin Laden जैसे दरिंदे ज़रूर पैदा होते हैं 🤨। रही बात Godse जी की तो वो एक देश भक्त थे और उन्होंने Gandhi जी को मारा क्यूँकि गांधी जी हिन्दु हित और भारत हित में फ़ेसले नहीं ले रहे थे। Godse जी का तारिका ग़लत था परंतु उनकी सोच ग़लत नहीं। रही बात Madrassa को Formal education से कनेक्ट करने की तो यह एक सही सोच है क्यूँकि हमें भारत के मुस्लिम बच्चों की सोच Abdul Kalam जी जैसी करनी होगी नाकी जिहादी Adil Ahmed Dar जैसी जिसने #Pulwama attack किया। भारत देश मैं काफ़ी मुज़्लिम converted हिन्दु हैं जिनके पूर्वजों को ज़बरदस्ती convert किया मुग़लों ने और वो अगर अपने बच्चों को madrassa भेजते हैं पड़ने के लिए तो उनको brainwash होने से बचाने के लिए यह scholarship और formal education सही है। भारत में सभी नागरिक सभी धर्म के समान हैं और मुज़्लिम बच्चों को सही education का ज़रिया यह योजना देगी और यह बच्चें आगे जाके भारत को जोड़ने का काम करेंगे ना की तोड़ने का । | Posted on 14/Jun/2019 07:49:18

Payal Rohatgi Instagram – Love these good #IndianMuslims 🙏 #AbassMustan Sir – #PayalRohatgi 
Attacking doctors in their workplace is a complete NO #MamtaBanerjee

हम कुछ समय से यह पडते हुए आ रहे थे कि कैसे हिंदुओ को target किया जा रहा है Kolkotta में और #जैश्रीराम बोलने वालो को जेल में डाला जा रहा है। मगर अब तो हद हो गयी है क्यूँकि पहली बार १८४ साल में Medical College Kolkotta को बंद कर दिया गया है जो भारत का पहला medical college था। यह इसलिए क्यूँकि वहाँ के एक hospital के डाक्टर #ParibahaMukherjee को २०० गुंडो ने पिटा क्यूँकि उसके हाथो से एक ७५ साल के बुज़ुर्ग इंसान Mohammed Shahid का देहांत हो गया जो काफ़ी serious condition में hospital लाया गया था। अगर डॉक्टर से लापरवाही हुई है तो आप police complaint करे मगर आप गुंडो सहित डॉक्टर को जान से मारने की कोशिश कैसे कर सकते है? यह कोई law & order की परिभाषा नहीं है। #MamtaBanerjee doctors को धमकी दे रही है कि वो काम पे लौट जाए जबकि सब doctors ने strike की है यह हमले की वजह से। WB की CM गुंडो को पकड़ने कि बजाय doctors को धमकी दे रही है 🤨। सही मईने में Mamta Banerjee को मानसिक सह्यता की ज़रूरत है। भारत के प्रधानमंत्री और home minister को कुछ करना चाहिए यह बिगड़ती हुई law & order की ख़राब स्थिति को बचाने के लिए । The Club Mumbai
Payal Rohatgi Instagram – यह जो #feminists हैं भारत की, यह उन causes को support करती हैं जो target करते हैं हिन्दु rituals को मगर ग़ायब हो जाती हैं जब दूसरे धर्म के rituals के बारे में बात हो रही होती है। उसी तरह से यह Feminists सो जाती हैं जब #Rape case होता है मुस्लिम या ईसाई धर्म के पुरुष को लेकर मगर जाग जाती हैं जब #Rapecase होता हैं हिन्दु धर्म के पुरुष को लेकर।

#Madrassa और #Church के अंदर #Rape cases के बारे में आप सुनते हो मगर इतना ज़्यादा नहीं जितना आप कोई Mandir related या Hindu saint या preacher पे लगे आरोप के ऊपर news देखते हो Uncles & Aunties of Indian Media द्वारा 😜

#Halala करके एक practice आज भी स्वतंत्रत भारत में valid है जहाँ मुस्लिम cleric शारीरिक सम्बंध रखता है एक Triple Talaq दिए गयी औरत के साथ। 
मैंने कुछ दिन पहले पड़ा की #Sati प्रथा कैसे चालू हुई भारत में क्यूँकि वो कोई भी धर्म शस्त्र का संदेश नहीं था।मुग़ल राजा की रखेल बनने से बेहतर भारतीय नारी #Sati करना सही समझती थी और कुछ रानी जैसे Rani Durgawati अकेले मुग़लों के साथ युद्ध करती थी जब तक कर सकती थी।ऐसी बहादुर भारतीय नारीया थी पहले भारत में जो अपने लिए सोचती थी। मगर आज की भारतीय नारी, यह जो हिन्दु saints और preachers पे Rape का आरोप लगाती हैं, यह ना तो नाबालिक हैं ना तो उनके साथ ज़ोर ज़बरदस्ती से कोई महीनो तक Rape कर सकता है तो फिर क्या यह सब सही में सच बोल रही हैं या झूठ ?? #payalrohatgi

Check out the latest gallery of Payal Rohatgi