Payal Rohatgi Instagram – #Repost @instabollywoodgyan with @get_repost
・・・
Payal Rohatgi looks gorgeous in yellow dress.❤😍😍
.
@payalrohatgi .
Wearing: @tisoghariofficial
.
.
#payalrohatgi #instabollywoodgyan #india #bollywood Azam Khan u are an idiot 🙏
Azam Khan बेवक़ूफ़, Godse देशभक्त और Madrassa में scholarship सही क्यूँकि मुस्लिम बच्चों की सोच बदलना है- #PayalRohatgi
Azam Khan एक बहुत छोटी political party से हैं और मैंने उनके बारे में तब सुना था जब उन्होंने भदे comments किया थे #JayaPrada जी के ऊपर।अब उन्होंने Madrassa के support में कहा है की वहाँ से Godse नहीं पैदा होते तो बेवक़ूफ़ uncle Madrassa से Mohammed Ghori, Mehmood Ghazni, Aurangzeb Hafeez Sayeed, Osama Bin Laden जैसे दरिंदे ज़रूर पैदा होते हैं 🤨। रही बात Godse जी की तो वो एक देश भक्त थे और उन्होंने Gandhi जी को मारा क्यूँकि गांधी जी हिन्दु हित और भारत हित में फ़ेसले नहीं ले रहे थे। Godse जी का तारिका ग़लत था परंतु उनकी सोच ग़लत नहीं। रही बात Madrassa को Formal education से कनेक्ट करने की तो यह एक सही सोच है क्यूँकि हमें भारत के मुस्लिम बच्चों की सोच Abdul Kalam जी जैसी करनी होगी नाकी जिहादी Adil Ahmed Dar जैसी जिसने #Pulwama attack किया। भारत देश मैं काफ़ी मुज़्लिम converted हिन्दु हैं जिनके पूर्वजों को ज़बरदस्ती convert किया मुग़लों ने और वो अगर अपने बच्चों को madrassa भेजते हैं पड़ने के लिए तो उनको brainwash होने से बचाने के लिए यह scholarship और formal education सही है। भारत में सभी नागरिक सभी धर्म के समान हैं और मुज़्लिम बच्चों को सही education का ज़रिया यह योजना देगी और यह बच्चें आगे जाके भारत को जोड़ने का काम करेंगे ना की तोड़ने का । | Posted on 14/Jun/2019 07:49:18



