Payal Rohatgi Instagram – Rhea के drug वाले WhatsApp chats तो सब ने देखे हैं और उसने अपने मुँह से क़बूल किया है कि वो सुशांत के लिए drugs लाती थी। परंतु सुशांत के phone से कोई drug chat नहीं मिला तो Rhea ने अगर सुशांत के मर्ज़ी के बिना उसे drugs दिए तो वो एक murder हैं और IPC section ३०२ लागू होना चाहिए इस पर। Rhea का वकील सोच रहा था कि murder की धारा लगेगी तो Rhea पर abetment to suicide का मामला ख़ारिज हो जाएगा। परंतु हमें तो murder का मामला अब Rhea पर लगता लग रहा है। #Repost @fashionhaps5 with @get_repost
・・・
Hap’s Fashion @payalrohatgi Looking Beautiful in @clovia_fashions
#payalrohatgi #cloviafashions #beautifulqueen | Posted on 03/Oct/2020 12:24:22



