Archi Sharma

Archi Sharma Instagram – NOTE-Mirchi sirf usko lagegi jise pata hoga ki ye caption uske liye hai,Baaki maje lijiye😂
This video is for all those Ganwaar people jinhe ye lagta hai ki main pura din gym me rehti hu, nallo tum pura din Instagram me ghuse rehte ho apni tharak nikaalne ke liye,isme mera kya kasoor..😂 You think ki mera ghar tumhare kuchh likes and follow se chalta hai? LOL😂😂..This is the smallest part of my life.I have a lot of work to do.Pura din main jin situations se nikalti hu na,,tum agle 7 janamo tak bhi wo pressure sehan nahi kar paoage.Jo mujje jaante hain,wo maante hain,,Kaafi hai utna hi…(Meri habbit nahi hai waise apna rona Social media pe nikaalne ki) but aaj laga ki reaction banta hai..so keep your thoughts in your pocket(wo bhi pichhe wali).I am a proud daughter jo apne maa baap ki seva karti hai,a proud sister jo apne bhai behan ka khyal rakhti hai,a good friend and would be a great Partner..I teach Mathematics,GK, Physics and sometimes even History(Jinme tum hamesha se fail hote aaye ho)😂😂.Go to my highlights and check my you tube channel ‘Archi’s Number Crunch’ as well..Or haan (Mujhe kya bechega Rupaiya)

#respect #respectwomen #reels #selfrespect #SelfLove #curvyarchi #trending #likesforlike #ego #love #attitude #swag #hatersgonnahate | Posted on 28/Mar/2022 20:37:37

Archi Sharma
Archi Sharma

Check out the latest gallery of Archi Sharma